करौली के दो मोटर साईकिल चोरगिरफ्तार, चोरी की 7 मोटरसाईकिलें व तीन मोबाइल फोन बरामद

करौली के दो मोटर साईकिल चोरगिरफ्तार, चोरी की 7 मोटरसाईकिलें व तीन मोबाइल फोन बरामद

जयपुर 30 अक्टूबर।करौली जिले के पुलिस थाना को तवाली पुलिस द्वारा जिले में वाहन चोरों के विरूद्व चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए दो शातिर मोटरसाईकिल चोर रामवीर व रामेष्वर को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से
चोरी की 7 मोटर साईकिलें एवं तीन स्मार्ट मोबाइल फोन बरामद करने में महत्वपूर्ण कामयाबी
हांसिल की है। पुलिस अधीक्षक करौली श्री अनिल कयाल ने आज जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस को करौली मुख्यालय पर विगत कुछ दिनों से मोटरसाईकिल चोरी होने की षिकायतें प्राप्त हो रही थी।जिसे पुलिस ने गम्भीरता से लेते हुए मोटरसाईकिल चोरों का पता लगाकर गिरफ्तार करने हेतु थानाधिकारी कोतवाली करौली देवेन्द्र कुमार जाखड के नेतृत्व में प्रहलाद सिंह है डकानि. 64, लालबहादुर कानि.357, लक्ष्मण कानि.1191 की कार्यवाही करने के लिये विषेष टीम गठित करने के दिशा निर्देश दिये।
करौली कोतवाली थानाधिकारी देवेन्द्र जाखडकोजरिये मुखबिर 30.अक्टूबर 2017 को सूचना मली कि दो संदिग्ध व्यक्ति कस्बा करौली में मोटर साईकिल चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहे हैं।सूचना पर प्रहलाद सिंह हैड कानि. 64, लाल बहादुर कानि.357, लक्ष्मण कानि.1191 को संदिग्धों की तलाष में भेजा।टीम द्वारा कस्बा करौली से दो संदिग्ध व्यक्तियों को पूछताछ हेतु थाने पर लाया गया जिनसे कड़ाई से पूछताछ की तो इन्हांने अपना नाम रामवीर पुत्र अमर सिंह जाति गुर्जर निवासी गुड़ला पहाडी थाना सदर करौली वरामेष्वर पुत्र रामफूल जाति माली निवासी धांधूपुरा थाना सदर करौली होना बताया व कस्बा करौली से मोटरसाईकिलें व स्मार्ट मोबाइल फोन चोरी करने की वारदात कबूल की।
गिरफ्तार बदमाषों की निषा देही से चोरी की 7 मोटरसाईकिलें व 3 मोबाइल फोन विभिन्न स्थानों से बरामद किये गये तथा एक मोटरसाईकिल को पांचना बांध में गिराना बताया, जिसे निकालने की कार्यवाही की जार ही है।गिरफ्तार वाहन/मोबाइल फोन चोरों सेकड़ाई से पूछताछ की जा रही है, उन से चोरी के अन्य वाहन/मोबाइल फोन बरामद होने की सम्भावना है।इन से चोरी के वाहन/मोबाइल फोन खरीद-फरोख्त करने वालों के बारे में जानकारी ली जा रहीहै।जिनके विरुद्व सख्त कानूनी कार्यवाही अमल में लायी जावेगी।
श्रीकयाल ने बताया कि गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम के सदस्यों को नकद ईनाम व प्रषंसा-पत्र प्रदान कर पुरूस्कृत किया जायेगा।
  • Powered by / Sponsored by :