भरतपुर जिले में ऑनलाईन ठगों के विरूद्ध बडी कार्रवाई : एटीएम पर तैनात सिक्योरिटी से ठगी के 37,500 रूपये व 3 एटीएम कार्ड जब्त

भरतपुर जिले में ऑनलाईन ठगों के विरूद्ध बडी कार्रवाई : एटीएम पर तैनात सिक्योरिटी से ठगी के 37,500 रूपये व 3 एटीएम कार्ड जब्त

भरतपुर 11 अप्रैल। स्पेशल टीम और थाना नदबई पुलिस ने ऑनलाइन ठगी के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई कर नदबई कस्बे में स्थित एचडीएफसी बैंक के सिक्योरिटी गार्ड शिवराम गुर्जर पुत्र रतिराम (40) निवासी पिसई टिकरी जिला अलवर को गिरफ्तार कर ऑनलाइन ठगी की रकम 37 हजार 500 रुपए और तीन एटीएम कार्ड बरामद किए हैं।
एसपी श्याम सिंह ने बताया कि सोमवार को स्पेल टीम के कांस्टेबल महेन्द्र कुमार को मुखबिर से सूचना मिली की नदबई कस्बे में एचडीएफसी बैंक के एटीएम पर तैनात सुरक्षा गार्ड ऑनलाईन ठगों के फर्जी एटीएम कार्डो से कमीशन पर पैसें निकाल डयूटी समाप्त होने के बाद रकम ठगों को देता है। सूचना पर स्पेशल टीम सैक्टर डीग प्रभारी सुल्तान सिंह व थानाधिकारी रामअवतार मय जाप्ता द्वारा खेडली मोड तिराहे पर नाकाबन्दी की।
नाकाबन्दी के दौरान ड्यूटी खत्म कर मोटरसाईकिल से आ रहे शिवराम गुर्जर को रोक तलाशी ली तो उसके पाया 37 हजार 5 सौ रूपये नकद तथा एक एचडीएफसी बैंक और दो कोटेक बैक के एटीएम कार्ड मिले। सख्ती से पूछताछ में ठगों द्वारा लोगों से ऑनलाइन ठगी गई रकम निकालने कार्ड देना बताया। कमीशन के बदले एटीएम से रुपए निकालकर ड्यूटी समाप्त होने के बाद वह ठगों को रूपये पहुंचाता है।
  • Powered by / Sponsored by :