सुरेन्द्रसिह नोवी ने गोविन्द कूमावत को पैसे देने के लिये धमकी दी

सुरेन्द्रसिह नोवी ने गोविन्द कूमावत को पैसे देने के लिये धमकी दी

जयपुर 7 अप्रेल। जिला पाली के पुलिस थाना सुमेरपुर में कमलेश कुमार पुत्र दिनेश कुमार जाति अग्रवाल उम्र 32 साल निवासी आदर्श कोलोनी सुमेरपुर ने थाना पर एक लिखित रिपोर्ट इस आशय में पेश की 3 अप्रेल,2017 को मेरे मोबाईल न. 7742983031 पर मोबाइल न. 7822965347 से कोल आया की सामने वाले व्यक्ति ने बोला की में सुरेन्द्रसिह नोवी बोल रहा हॅूं। उन्होंने बोला की तुम मुझे जानते हो क्या तब मैंने कहा की नहीं जानता हु फीर सुरेन्द्रसिह नोवी ने मुझे कहा की गोवीन्द कूमावत के पैसे दे दो। नहीं तो मैं तुझे देख लुगा। मैं जब आउगा तो तुम पहचान लोगे। तुमने गोविन्द कूमावत के पैसे नहीं दिये तो देख लेना तुम्हारे साथ क्या होता है कल हम देख लेगे ईतना कहकर फोन काट दिया।
पुलिस अधीक्षक पाली श्री दीपक भार्गव ने बताया कि कमलेश ने यह भी कहा कि सुरेन्द्रसिह नोवी कुख्यात बदमाश है जो हत्या के मुकदमे में जेल मे बन्द हैं सुरेन्द्रसिह नोवी ने मुझे गोविन्द कूमावत को पैसे देने के लिये धमकी दी है व सुरेन्द्रसिह मुझे व मेरे परिवार को कभी भी जान से मार सकता है। सुरेन्द्रसिह नोवी खुखार प्रकृति का है व सुरेन्द्रसिह से हुई बातचित फोन में रिकोर्ड है।
श्री दीपक भार्गव ने बताया कि कमलेश व गोविन्द कुमावत निवासी सुमेरपुर के बिच में पुर्व में माल के बाबत लेनदेन था जिसका कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। उक्त रिपोर्ट पर थाना सुमेरपुर में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया।
उन्होंने बताया कि थानाधिकारी पुलिस थाना सुमेरपुर ने अनुसंधान कॉल डिटेलस प्राप्त कर तकनीकी रूप से प्रकरण का अनुसंधान किया गया तो यह तथ्य सामने आये कि गोविन्द कुमावत निवासी सुमेरपुर कमलेष अग्रवाल से 1 करोड रूपये मांगता था गोविन्द कुमावत ने उक्त पैसे वसुल करने के लिये ओमप्रकाष घांची निवासी सुमेरपुर व प्रवीण घांची निवासी सुमेरपुर के मार्फत हार्डकोर बदमाष सुरेन्द्रसिंह निवासी नोवी जो वर्तमान में कई मामलो केन्द्रीय कारागृह जोधपुर में बंद है से जरिये मोबाईल सम्पर्क कर कमलेष अग्रवाल से उक्त पैसे वसुलने के लिये धमकी देने व इसके बदले गोविन्द कुमावत द्वारा सुरेन्द्रसिंह नोवी व अन्य सहयोगियों को 40 लाख रूपये देने का सौदा तय किया व सुरेन्द्रसिंह निवासी नोवी ने दिनांक 03.04.17 को रात्रि में व्यापारी कमलेष अग्रवाल को जेल से गोविन्द कुमावत के पैसे देने के लिये फोन पर धमकी दी।
श्री दीपक ने बताया कि उक्त पुरी घटना का खुलासा कर मुलजिम सुरेन्द्रसिंह पुत्र भवानीसिंह जाति राजपुत निवासी नोवी को केन्द्रीय कारागृह जोधपुर को प्रोडेक्षन वांरट पर गिरफ्तार किया गया व मुलजिम प्रवीण पुत्र भंवरलाल जाति घांची निवासी षिवगंज, ओमप्रकाष पुत्र मोहनलाल जाति घांची निवासी षिव कोलोनी सुमेरपुर व गोविन्द कुमावत पुत्र देवाराम जाति कुमावत निवासी खेडा देवी सुमेरपुर को आज 07 अप्रेल, 2017 को गिरफ्तार कर इनसे गहन अनुसंधान व पुछताछ जारी है।
  • Powered by / Sponsored by :