5 लाख रूपये कीमत का 4 किलोग्राम अफीम का दूध बरामद कर एक मुलजिम को किया गिरफ्तार

5 लाख रूपये कीमत का 4 किलोग्राम अफीम का दूध बरामद कर एक मुलजिम को किया गिरफ्तार

जयपुर 12 अप्रेल। जिला बाडमेर के पुलिस थाना धोरीमन्ना ने माद्वक पद्वार्थो की तस्करी रोकथाम अभियान के तहत 4 किलोग्राम अफीम का दूध जिसकी बाजार कीमत करीबन 5 लाख रूपये बरामद कर एक मुल्जिम को गिरफतार करने में सफलता अर्जित की।
पुलिस अधीक्षक बाडमेर डॉ. गगनदीप सिंगला ने बताया कि माद्वक पद्वार्थो की तस्करी रोकथाम अभियान के तहत श्री कैलाशदान रतनू अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बालोतरा, श्री रामनिवास सुण्डा वृताधिकारी वृत गुड़ामालानी के निर्देशन में श्री सुरेश सारण उनि थानाधिकारी पुलिस थाना धोरीमन्ना को आज सुबह जरिये मुखबीर सुचना मिली कि केसाराम पुत्र खेताराम जाति जाट निवासी खोथावास (अरणियाली) वाला पिछले काफी समय से अवैध अफीम के दूध की तस्करी करता है। जो आज सुबह चित्तोड़गढ़ से अफीम का दूध लेकर आने की पूर्ण संभावना है। केसाराम अरणियाली फांटा पर बस से उतर कर अपने घर की तरफ जायेगा।
डॉ. गगनदीप सिंगला ने बताया कि बाडमेर पुलिस की गठित स्पेषन टीम ने मुखबीर की ईतला के अनुसार अरणीयाली फांटा के पास पैदल जा रहा केसाराम उर्फ केलासचन्द को दस्तयाब कर उसके कब्जा से 4 किलोग्राम अफीम का दूध जिसकी बाजार कीमतन करीबन 5 लाख रूपये का बरामद कर मुल्जिम केसाराम को गिरफतार किया गया।
उन्होंने बताया कि केसाराम ने प्रारम्भिक पुछताछ पर उक्त अफीम का दुध चितोड़गढ जाकर स्वयं द्वारा जमनालाल से खरीदकर बस में बेठकर लाना व धौरीमना के आस पास फूटकर ग्राहको को सप्लाई देना बताया गया। इस सम्बन्ध में पुलिस थाना धोरीमन्ना पर मुलजिम के विरूद्व एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया। पुछताछ जारी है।
  • Powered by / Sponsored by :