हेमराज मीना की दिन दहाडे गोली मारकर हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

हेमराज मीना की दिन दहाडे गोली मारकर हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

जयपुर 26 सितम्बर। करौली के श्रीमहावीरजी थाना पुलिस ने हेमराज मीना की दिन दहाडे गोली मारकर हत्या करने के आरोपी भूरसिंह उर्फ भूरू पुत्र हरीप्रसाद जाति मीना निवासी कोडिया को ट्रांसपोर्ट नगर जयपुर से गिरफ्तार किया गया।
पुलिस अधीक्षक करौली, श्री अनिल कयाल ने आज जानकारी देते हुए बताया कि 7 सितम्बर,2017 को थाना गढमोरा का हिस्ट्रीषीट रहे मरा जमीना हिण्डौन अदालत से पेशि भुगत कर अपने गॉव रायसनाना दौती वापस जा रहा था तो श्रीमहावीरजी से निकलते ही कोड़िया की बगीची के पास आमरोड पर आरोपी भूरसिंह, राजकुमार, राजेष व इनके अन्य साथियों द्वारा टै्रक्टर को आडा लगा कर रास्ता अवरूद्व कर हेमराज को जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया। जैसे ही हेमराज अपनी जान बचाकर चांदन गॉव की तरफ भागा तो आरोपियों के द्वारा चांदन गॉव में हेमराज की गोली मार कर हत्या कर दी। इस पर थाना श्रीमहावीरजी पर अभियोग पंजीबद्व किया गया।
पुलिस अधीक्षक करौली ने बताया कि उक्त घटना की गम्भीरता देखते हुए आरोपियों की तुरन्त गिरफ्तारी हेतु वृधिकारी वृत हिण्डौन सिटी को आवष्यक दिषा निर्देष दिये जाकर वृताधिकारी हिण्डौनसिटी के नेतृत्व में थानाधिकारी श्रीमहावीरजी मय चुनिन्दा पुलिस कर्मियों के पुलिस टीमों का गठन किया गया। पुलिस टीमों द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु आरोपियों के छुपने के सम्भावित स्थानों रिष्तेदारी, दोस्तों के यहॉ तलाश की गई तथा इलाके के बदमाषों से पूछताछ की गई।
उन्होंने बताया कि 26 सितम्बर,2017 को वृताधिकारी हिण्डौनसिटी को जरिये मुखबिर सूचना मिली कि हेमराज की हत्या का आरोपी भूरसिंह उर्फ भूरू जयपुर में है। उक्त सूचना पर वृताधिकारी हिण्डौनसिटी व थानाधिकारी श्रीमहावीरजी मय टीम ने कार्यवाही करते हुए आरोपी भूरसिंह उर्फ भूरू पुत्र हरीप्रसाद जाति मीना निवासी कोडिया को ट्रांसपोर्टनगर जयपुर से गिरफ्तार करने में कामयाबी हांसिल की ।  
  • Powered by / Sponsored by :