अन्तर्राज्यीय महिला चोर गिरोह का पर्दाफाश

  अन्तर्राज्यीय महिला चोर गिरोह का पर्दाफाश

जयपुर 23 जुलाई। अलवर के थाना भिवाडी पुलिस ने आज अन्तर्राज्यीय महिला चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो लाख रुपये बरामद कर एक महिला को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।
पुलिस अधीक्षक अलवर श्री राहुल प्रकाश ने बताया कि जिले में चोरी एवं नकबजनी की घटनाओं पर अंकुश लगाये जाने के लिए एक स्पेशल पुलिस टीम का गठन किया।  जिस पर थाना भिवाडी ने आज आरोपिया सुनिता पत्नि पप्पू जाति बावरिया उम्र 35साल निवासी बडियाडी थाना बावडी खेडा जिला भिवानी हरियाणा को अलवर बाईपास भिवाडी से गिरफ्तार किया जाकर 2 लाख रुपये बरामद किये गये। आरोपिया से गहनता से पूछताछ की जा रही है तथा अन्य वारदाते खुलने की सम्भावना है।
श्री राहुल प्रकाश ने बताया कि 18 जुलाई, 2017 को श्री गणेश नारायण पुत्र श्री सागर मल शर्मा उम्र 58साल निवासी बलाहा कलां थाना नारनौल जिला महेन्द्रगढ हरियाणा ने रिपोर्ट कि की गोपीनाथ अस्पताल में रिलेटीव के ऑपरेशन के लिये 2 लाख रुपये लेकर भिवाडी आया। टेम्पू में भिवाडी मोड पर एक महिला टेम्पू में सीट पर पास मे ही बैठी और हाथ की सफाई से बैग से 2 लाख रुपये चुरा लिये थे और टैम्पो चलने लगा तो वह महिला यह बोलकर उतर गई की उसे धारुहेडा जाना है कुछ देर बाद बैग देखा तो बैग से 2लाख रुपये गायब मिले। महिला को आस पास तलाश किया तो नही मिली। 
  • Powered by / Sponsored by :