अन्तर्राज्यीय कंजर गैंग के 02 नकबजन व 01 ड्राईवर गिरफ्तार नकबजनी की 3 दर्जन से अधिक वारदातों का पर्दाफाश

  अन्तर्राज्यीय कंजर गैंग के 02 नकबजन व 01 ड्राईवर गिरफ्तार नकबजनी की 3 दर्जन से अधिक वारदातों का पर्दाफाश

जयपुर 11 अगस्त। पाली के पुलिस थाना सदर की स्पेशल टीम द्वारा गोपनीय सूचनाऐं संकलित कर पुरानें चालानसुदा नकबजन, चोर, आदि मुश्तबाओं पर गुप्त नजर रखते हुए एवं तकनीकि के आधार पर नकबजनी की तीन दर्जन से अधिक वारदातों का पर्दाफाष करते हुए अन्तर्राज्यीय कंजर गैंग के 2 नकबजन व एक ड्राईवर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
पुलिस अधीक्षक पाली श्री दीपक भार्गव बताया कि  जिले में नकबजनी, चोरी की बढ़ती हुई वारदातों को गम्भीरता से लेते हुए अति0 पुलिस अधीक्षक ज्योति स्वरूप शर्मा, वृताधिकारी सोजतसिटी, वृताधिकारी पाली ग्रामीण के सुपरविजन में श्री देरावरसिंह सोढ़ा थानाधिकारी सदर पाली व श्री सवाईसिंह सोढ़ा थानाधिकारी सोजतसिटी, राजेन्द्रसिंह चारण थानाधिकारी रायपुर, पदमपाल सिंह सब इंस्पेक्टर प्रभारी साईबर सैल पाली के नेतृत्व में एक स्पेषल टीम  थाना सदर, की गठित की गई।
श्री दीपक भार्गव बताया कि टीम द्वारा गोपनीय सूचनाऐं संकलित कर पुरानें चालानसुदा नकबजन, चोर, आदि मुश्तबाओं पर गुप्त नजर रखते हुए एवं तकनीकि के आधार पर मण्डावरी तहसील बेगु जिला चितौड़गढ़ निवासी महेन्द्र पुत्र रामेष्वर कंजर, अमित पुत्र दौलतराम कंजर, राजकुमार धाकड़ पुत्र मोहनलाल धाकड को दस्तयाब कर गहनता से पूछताछ करने पर जिला पाली में कस्बा नाडोल, साण्डिया, बूसी, झूंठा, बर की नकबजनी वारदातों सहित जिला जोधपुर, भीलवाडा चितौड़़गढ़, उदयपुर, अजमेर में 3 दर्जन से अधिक वारदातें करना स्वीकार किया है। कंजर गैंग द्वारा बेगुं से मोटर साईकिल व बोलेरो वाहन द्वारा हाईवे के आस-पास के रहवासी मकानो में घुसकर सुटकेस, अलमारी, बक्सा घर से बाहर ले जाकर ताले तोड़कर नकदी व कीमती सामान, सोने चांदी के जेवरात चोरी कर ले जाने की वारदाते स्वीकार की हैं। मुल्जिमान को पुलिस थाना सोजत सिटी क्षेत्र में ग्राम साण्डीया में 25 व 26 मई, 2017 की मध्यरात्रि को हुई नकबजनी की वारदात में गिरफ्तार किया गया हैं।
उन्होंने बताया कि स्पेषल टीम द्वारा उपरोक्त गिरोह से गहनता से पूछताछ के बाद नकबजनी व चोरी की इस अन्तर्राज्यीय गैंग का खुलासा किया है। जिनसे गैंग के नेटवर्क व अन्य सहयोगी मुलजिमों की मौजूदगी तथा चोरी नकबजनी की अन्य वारदातों के संबंध में गहनता से पूछताछ जारी है तथा और भी वारदातों के खुलासे की संभावना है।  
  • Powered by / Sponsored by :