40 लाख रुपये मूल्य की अवैध शराब बरामद दस चक्का ट्रक जप्त, दो आरोपी गिरफ्तार

40 लाख रुपये मूल्य की अवैध शराब बरामद दस चक्का ट्रक जप्त, दो आरोपी गिरफ्तार

जयपुर 15 जून। बीकानेर जिला पुलिस द्वारा अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत गुरूवार को पुलिस थाना नाल ने अवैध शराब से भरा एक दस चक्का ट्रक पकड़कर दो आरोपियो को गिरफ्तार किया है। बरामद अवैध शराब की कीमत बाजार मूल्य के हिसाब से करीब 40 लाख रुपये है।
जिला पुलिस अधीक्षक बीकानेर श्री सवाई सिंह गोदारा ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस थाना नाल के कानि. श्री रामकुमार 1111 को जरिये मुखबिर से सूचना मिली कि शोभासर की तरफ से आ रहे दस चक्के ट्रक में रखे हुए साईलेंट जनरेटर में अवैध शराब हो सकती है।
उन्होंने बताया कि उक्त इतला पर थानाधिकारी मय स्टाफ के नाकाबन्दी की उक्त ट्रक को रोककर ड्राईवर से पूछताछ करने एवं संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर कडाई से पूछताछ की गई तो ड्राईवर ने उसमें शराब भरी हुई होना बताया।
श्री गोदारा ने बताया कि ट्रक को थाने पर लाकर खाली करवाकर गिनती की गई तो उसमें रॉयल स्टाईल व्हिस्की के 233 कार्टून, ब्ल्यू टावर के 96 कार्टून, नैनो (छ।छव्द्ध प्रिमियम व्हीस्की पव्वे के 626 कार्टून व गोवा प्रिमियम व्हीस्की पव्वे के 46 कार्टून कुल 1001 कार्टून भरे हुए मिले जिसका बाजार मूल्य करीब 40 लाख रूपये है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने पर शराब कैथल हरियाणा से भरकर लाने व गुजरात ले जाना बताया। विस्तृत अनुसंधान जारी है। गिरफ्तार आरेपी चालक बिरदाराम पुत्र चतराराम जाति जाट निवासी सियाणिया पी.एस. सैण्डवा बाड़मेर व खलासी बाबूलाल पूत्र मगनाराम जाति जाट निवासी दुडावा पी.एस. बाकूसार बाड़मेर के रहने वाले है।
विदित रहे इससे पूर्व भी रामकुमार कानि 1111 की सूचना पर पुलिस थाना नाल ने अवैध शराब के 14 ट्रक पकड़कर अभियोग दर्ज किये गये थे।
  • Powered by / Sponsored by :