जेल से छूटते ही करने लगा मादक पदार्थ की तस्करी : 110 किलो डोडा चूरा सहित फिर से पकड़ा गया

जेल से छूटते ही करने लगा मादक पदार्थ की तस्करी : 110 किलो डोडा चूरा सहित फिर से पकड़ा गया

बारां 24 जनवरी। थाना मोठपुर पुलिस टीम द्वारा की गई नाकाबंदी को देख यूटर्न कर भाग रही सन्दिग्ध कार का पीछा कर पुलिस ने कार से 110 किलो डोडा चूरा बरामद किया। कार को रोड के किनारे खड़ा कर भाग रहे आरोपी किशोर कुमार मीणा पुत्र गुलाबचंद (35) निवासी हाण्डीखोह थाना छीपाबड़ौद को गिरफ्तार कर लिया गया।
एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि जिले में अवैध गतिविधियों की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान की पालना में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा व सीओ अजीत मेघवंशी के सुपरविजन में एसएचओ रविंद्र सिंह मय टीम द्वारा गांव कालातलाव व ननावता के बीच नाकाबंदी कर आने जाने वाले वाहनों एवं संदिग्धों की चेकिंग की जा रही थी।
इसी दौरान एक संदिग्ध कार का पीछा किया तो चालक कार को रोड के किनारे झाड़ियां में छोड़कर भागने का प्रयास करने लगा। जिस घेर कर टीम ने पकड़ लिया। कार की तलाशी में पीछे की सीट व डिग्गी में 6 प्लास्टिक के कट्टे रखे हुए मिले। जिनमें कुल 110 किलो अफीम डोडा चूरा भरा था। अवैध अफीम डोडा चूरा और कार जब्त कर आरोपी को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया गया।
आरोपी को पिछले साल 2 किलोग्राम डोडा चुरा के साथ कोटा शहर की थाना बोरखेड़ा पुलिस ने पकड़ा था। जिसमें कुछ दिनों पूर्व ही ये जेल से छूटकर बाहर आया है। आरोपी से अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।
  • Powered by / Sponsored by :