नागोला में रात्रि चौपाल आयोजित

नागोला में रात्रि चौपाल आयोजित

अजमेर, 13 मार्च। जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल ने मंगलवार को भिनाय पंचायत समिति की नागोला ग्राम पंचायत में रात्रि चौपाल आयोजित कर ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान किया।
श्री गोयल ने नागोला में रात्रि चौपाल के दौरान निर्देश दिए कि नागोला बिजयनगर सड़क में विभिन्न स्थानों पर आयी क्रेक को एक सप्ताह में एपोक्सी ट्रीटमेंट करके दुरूस्त किया जाए। साथ ही जलदाय विभाग के अधिकारियों को 96 घण्टों में की जाने वाली जलापूर्ति को 72 घण्टे में करने के लिए कहा। क्षेत्र में अवैध डोडापोस्त के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया।
उन्होंने कहा कि देवासागर तालाब की पूरानी मोरी पर से तहसीलदार द्वारा अतिक्रमण हटवाया जाएगा। इसी प्रकार बालासागर से श्मशान घाट के रास्ते को भी अतिक्रमण मुक्त करने के लिए निर्देश दिए। नागोला ग्राम पंचायत में आगामी वित्तीय वर्ष से रोड लाईटे लगवायी जाएगी।
उन्होंने कहा कि राजकीय प्राथमिक संस्कृत विद्यालय को बीसलपुर का पानी उपलब्ध करवाया जाएगा। बालापुरा से सपना खेड़ा के मध्य ग्रेवल रोड बनायी जाएगी।
रात्रि चौपाल में 11 व्यक्तियों को उज्ज्वला योजना से, 22 व्यक्तियों को पट्टे वितरित कर, 18 व्यक्तियों को प्रधानमंत्री आवास योजना की स्वीकृति जारी कर, 19 व्यक्तियों को पेंशन स्वीकृति तथा 2 श्रमिकों को लेबर कार्ड जारी कर लाभान्वित किया गया।
इस अवसर पर जिला परिषद के अतिक्ति मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री भगवत सिंह राठौड़, उपखण्ड अधिकारी श्री राजेन्द्र सिंह शेखावत, विकास अधिकारी श्री ताराचंद, स्थानीय सरपंच श्री रंगलाल जाट सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।
  • Powered by / Sponsored by :